14000 रुपये से कम में ख़रीदे ये पांच धांसू Smart TV, फीचर्स भी जबर्दस्त

कम बजट में धांसू Smart TV तलाश रहे हैं, तो सही समय आ गया है। फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफॉर्म पर बिग सेविंग डेज सेल चला रही है। पांच दिनों तक चलने वाली इस सेल में अलग-अलग ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी पर भारी छूट मिल रही है। यहां हम आपके लिए OnePlus, Realme और Blaupunkt समेत 5 ऐसे ब्रांडेड टीवी के बारे में बता रहे हैं, जो 14,000 रुपये से कम में मिल रहे हैं।

OnePlus Y1 एक एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी है जो डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्ट टीवी अपने ओरिजनल प्राइस पर 32% की छूट के बाद 13,499 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर उपलब्ध है। टीवी का रिफ्रेश रेट 60Hz है और यह 20W का ऑडियो आउटपुट देता है। यह गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इन-बिल्ट के साथ आता है।

32 इंच की एचडी रेडी एलईडी स्क्रीन के साथ Sansui Neo फ्लिपकार्ट पर 12,999 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्ट टीवी A+ ग्रेड पैनल, डायनामिक कलर एन्हांसर और अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले से लैस है। यह एक स्पीकर सिस्टम के साथ आता है जिसमें 20W का साउंड आउटपुट मिलता है और इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है।

वीयू प्रीमियम टीवी बेज़ल-लेस फ्रेम के साथ आता है। फ्लिपकार्ट सेल में इसे 11,999 रुपये के डिस्काउंट प्राइस के साथ बेचा जा रहा है। टीवी को इसके ओरिजनल प्राइस पर 40% का डिस्काउंट मिला है। स्मार्ट टीवी लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें DTS TruSurround सपोर्ट के साथ 20W का ऑडियो आउटपुट है।

फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में Blaupunkt Cybersound को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। स्मार्ट टीवी में 32 इंच का एचडी रेडी एलईडी डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। टीवी में 40W का साउंड आउटपुट वाला स्पीकर सिस्टम है। यह बिल्ट-इन गूगल क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button