दमदार फीचर के साथ लांच हुई 4K QLED TV, जानिए क्या है कीमत

Blaupunkt ने इंडियन यूजर्स के लिए अपने 4K QLED TV की नई रेंज को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के नए टीवी 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच की साइज में आते हैं। 50 इंच वाले टीवी की कीमत कंपनी ने 36,999 रुपये रखी है। वहीं, इसके 55 वाले मॉडल के लिए आपको 44,999 रुपये और 65 इंच वाले मॉडल के लिए 62,999 रुपये खर्च करने होंगे।

गूगल टीवी फीचर से लैस कंपनी के नए टीवी की सेल फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में शुरू होगी। इन टीवी में दमदार साउंड के लिए 60 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं। इसके अलावा भी इनमें आपको कई प्रीमियम फीचर देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

कंपनी के ये नए टीवी में आपको शानदार 4K स्क्रीन मिलेगी। टीवी बेजल लेस और एयर स्लिम डिजाइन के साथ आते हैं। गूगल टीवी का नया यूजर इंटरफेस काफी बेहतरीन है। यह यूजर को सिंगल, स्ट्रेटफॉरवर्ड होम स्क्रीन पर हर तरह के स्मार्ट एक्सपीरियंस ऑफर करता है। डिस्प्ले के पिक्चर क्वॉलिटी को डॉल्बी विजन और शानदार बनाने का काम करता है।

नए टीवी 2जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इनमें ब्लूटूथ 5.0 और ड्यूल बैंड वाई-फाई दे रही है। टीवी में मिलने वाले अन्य फीचर में डिजिटल नॉइज फिल्टर और वॉइस-इनेबल्ड रिमोट शामिल है। टीवी के साथ दिए जाने वाले इस रिमोट में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जी5, ऐपल टीवीस वूट, सोनी लिव जैसे ऐप्स के लिए डेडिकेटेड की दिया गया है।
नए टीवी में कंपनी कई जबर्दस्त फीचर ऑफर कर रही है। घर में सिनेमा हॉल का फील देने के लिए कंपनी अपनी नई सीरीज के 4K QLED TV में डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट के साथ 60 वॉट के स्पीकर दे रही है। 4 इनबिल्ट स्पीकर वाले इन टीवी में साउंड एक्सपीरियंस को और शानदार बनाने के लिए 360 डिग्री सराउंड सिस्टम भी दिया गया है। टीवी गूगल असिस्टेंट से फार फील्ड वॉइस कंट्रोल भी ऑफर करते हैं।

Related Articles

Back to top button