Samsung जल्द ही लांच करने वाली है अपना ये नया स्मार्टफोन, डिटेल्स Leak

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग (Samsung) जल्द ही अपना शानदार फोन Samsung Galaxy A23e को लॉन्च करने वाली है। हालांकि सैमसंग की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। लेकिन फोन की आधिकारिक घोषणा से पहले फोन के रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए23ई वन यूआई 5.1 पर आधारित एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। सामने आए लीक के अनुसार, हैंडसेट में 5.8-इंच-वी डिस्प्ले हो सकता है, इसमें सिंगल रियर कैमरा शामिल हो सकता है और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। सैमसंग स्मार्टफोन 3.5 मिमी हेडफोन जैक पैक कर सकता है और इसके 25W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है।

उम्मीद की जा रही है कि फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट हो सकता है। अफवाहों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A23e गैलेक्सी A23 5G के अपग्रेड के साथ आ सकता है जिसे इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

सैमसंग गैलेक्सी ए23ई के लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक, हैंडसेट में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले हो सकता है और यह 5.8 इंच के इनफिनिटी वी डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें पीछे की तरफ सिंगल कैमरा हो सकता है। ऐसा माना जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी ए23ई हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए23 5जी का सक्सेसर होगा।

Related Articles

Back to top button