अंजली अरोड़ा का नया गाना रिलीज, देख फैस हुए हैरान

MMS को लेकर खबरों में सुर्खियां बंटोर रहीं टीवी शो ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा का नया गाना ‘सईंया दिल में आना रे’ रिलीज हो गया है।  सोशल मीडिया पर देखें यूजर्स ने क्या रिएक्शन दिया है।

एमएमएस लीक खबरों के बीच अपना पहला गाना रिलीज करना एक पब्लसिटी स्टंट जैसा मामला भी हो सकता है। टीवी शो लॉकअप के बाद अंजलि अरोड़ा का लुक रिलीज हुए गाने में बिलकुल अलग नजर आ रहा है। इस गाने में अंजलि देसी गर्ल लुक में ठुमके मारती हुईं नजर आ रही हैं। यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज हुए अभी एक दिन भी नहीं हुआ है और इसे 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना साल 1951 में आई फिल्म बाहार के गाने सईंया दिल में आना रे का रिक्रिएट वर्जन है।

अंजलि अरोड़ा ने अपनी लेटस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने डेब्यू सॉन्ग ‘संईया दिल में आना’ के रिलीज का अपडेट दिया है। अंजलि ने इस गाने का एक क्लिप शेयर कर लिखा है, Ready to make all my saiyyans go Chamchamachamcham! —मेरे सभी सइयाओं को छमछमाछम करवाने के लिए तैयार हूं! —उनके इस कैपशन पर यूजर्स उन्हें एमएमएस की खबरों से जोड़कर खूब ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें पिछले दिनों लीक हुए एक एमएमएस के साथ अंजलि अरोड़ा का नाम जोड़ा गया था। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा होने का दावा किया गया। बहरहाल, इस अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इस लीक्ड एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं।

Related Articles

Back to top button