भारतीय टीम में वापसी कर सकते है नितीश राणा, घरेलू क्रिकेट में रिकॉर्ड काफी शानदार

आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले 28 वर्षीय भारतीय खिलाडी नितीश राणा लम्बे समय से भारतीय टीम में वापसी करने के मौके की तलाश में हैं। घरेलू क्रिकेट में भी नितीश का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम की तरफ से अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत 2021 में श्रीलंका के खिलाफ की थी लेकिन नितीश टीम में लम्बे समय तक टीम में नहीं बने रह सके। अब तक अपने इंटरनेशनल करियर में नितीश ने महज एक वनडे और दो T20I मैच ही खेले हैं।

पिछले साल अपने अंतरराष्ट्रीय करियर कि शुरुआत करने पर नितीश अपनी बल्लेबाजी से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। नितीश घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अक्सर नंबर तीन पर खेलते हैं जबकि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे में नंबर 7 और T20I में नंबर 5 पर खेलने का मौका मिला था। इस वजह से नितीश का कोई खास प्रदर्शन नहीं रह सका था।

आईपीएल के पिछले 6 सीजन में नितीश का रिकॉर्ड  शानदार रहा है। हर साल नितीश ने 300 से अधिक रन बनाये हैं। अब नितीश भारतीय टीम में वापसी की कोशिश में अगले आईपीएल में 500 से अधिक रन बनाने की तैयारी में हैं। नितीश ने कहा कि वो कोई बहाना नहीं देना चाहते हैं। श्रीलंका के खिलाफ मैचों में वह बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके थे। आने वाले घरेलू मैचों और आईपीएल में उनकी कोशिश रहेगी कि 500 से अधिक रन अपने नाम कर सकें।

Related Articles

Back to top button