Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए की ये बड़ी घोषणा, 15 दिन के लिए Free दे रहा…

आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए कई सारे स्वतंत्रता दिवस ऑफ़र्स की घोषणा की है। जियो (Jio) ने अपने जियोफाइबर प्लान्स की सेल को बढ़ाने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है, जिसका नाम कंपनी ने ‘हर घर तिरंगा, हर घर जियो फाइबर’ (Har Ghar Tiranga, Har Ghar JioFiber) नाम दिया है। इस ऑफर के तहत जियो फाइबर पोस्टपेड एंटरटेनमेंट बोनांजा प्लान के सब्सक्राइबर्स को 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है।

यह ऑफर सिर्फ 499 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये और 899 रुपये वाले प्लान के लिए एप्लिकेबल है। यह ऑफर केवल 6 या 12 महीने के प्लान पर लागू है। बताते चलें कि जियो के मौजूदा JioFiber यूजर्स इस ऑफर के लाभ नहीं उठा सकते हैं।

Jio का नया 750 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान यूजर्स को 90 दिनों के लिए 2GB दैनिक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस का लाभ प्रदान करता है। यह जियो का पहला प्लान है जो पूरे तीन महीने यानी की 90 दिन की वैधता के साथ आता है, अभी तक जियो के पास सिर्फ 84 दिनों तक चलने वाले प्लान थे। इसके साथ ही जियो का 1 रुपए वाला प्लान भी क्लब किया गया है जिसके तहत यूजर्स को 90 दिनों के लिए 100MB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

हर घर तिरंगा, हर घर जियोफाइबर’ नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा  जो एक नया जियोफाइबर कनेक्शन खरीदेंगे। 12 अगस्त से 16 अगस्त 2022 के बीच जियो फाइबर पोस्टपेड एंटरटेनमेंट बोनांजा प्लान को खरीदने पर आपको 15 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, यानी की आपका प्लान 15 दिन ज्यादा चलेगा। हालांकि इसका एक्टिवेशन 19 अगस्त 2022 से पहले हो जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button