वनडे सीरीज में केएल राहुल की वापसी , LSG ने ऐसे किया स्वागत

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आगामी जिम्बाब्वे दौरे पर होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। उन्हें इस दौरे पर टीम का कप्तान भी बनाया गया है। राहुल इस दौरे पर टीम के उपकप्तान थे, लेकिन बाद में शिखर धवन की जगह उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी गई है।

जिम्बाब्वे दौरे से भारतीय टीम में वापसी करने जा रहे राहुल करीब फरवरी के बाद अपना पहला मैच खेल सकते हैं। बतौर कप्तान टीम में उनकी वापसी पर आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने अपने ही अंदाज में अपने कप्तान राहुल का स्वागत किया है और उन्हें बधाई दी है।

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने आईपीएल 2022 के बाद ही से कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला’ है।आईपीएल 2022 में उनकी कप्तानी में लखनऊ की टीम प्लेऑफ तक पहुंची थी। उन्हें जून में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I में कप्तानी में डेब्यू करना था, लेकिन चोट के कारण वह सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद बाद हर्निया की सर्जरी के लिए वह जर्मनी गए थे।

जिम्बाब्वे दौरे के लिए राहुल के टीम में वापसी से उत्साहित लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक ट्वीट के जरिए अपने कप्तान को बधाई दी है। LSG ने ट्विटर पर लिखा, “खुशखबरी हो, तो ऐसी। अपने कप्तान साहब केएल राहुल को आगामी जिम्बाब्वे सीरीज के लिए भारत के कप्तान के रूप में टीम में चुना गया है।”

Related Articles

Back to top button