50 हजारी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, एक पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद

भदोही में 15 अगस्त की चौकसी और चेकिंग के दौरान ही पुलिस की 50 हजार के इनामी गैंगस्टर से मुठभेड़ हो गई। रविवार की देर रात चेकिंग के दौरान रोकने पर बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश के हाथ और पैर में गोली लगी। गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान राजेश गौड़ के रूप में हुई है। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद की गई है।

रविवार की देर रात गोपीगंज थाना क्षेत्र के बंजारी में पुलिस 15 अगस्त के मद्देनजर चेकिंग अभियान कर रही थी। इसी दौरान मुठभेड़ हुई। एक बाइक को चेकिंग के लिए रोका गया तो उस पर सवार बदमाश ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। बदमाश की गोली लगने से पुलिस की गाड़ी का शीशा भी टूट गया। इसके बाद क्राइम ब्रांच और गोपीगंज थाना पुलिस की संयुक्त टीम में जवाबी फायरिंग की।

इसमें बदमाश के हाथ और पैर में गोली लगी। गोली लगने के बाद घायल होकर गिरते ही उसे दबोच लिया गया। घायल अवस्था में उसको सीएचसी गोपीगंज ले आया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि आरोपित का पुलिस कस्टड़ी में उपचार चल रहा है।

गोपीगंज थाना क्षेत्र के केदारपुर गांव के रहने वाले राजेश गौड़ पर पुलिस ने पिछले माह ही 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वह गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था। उस पर लूट, हत्या समेत डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

Related Articles

Back to top button