Airtel ने लांच किया ये नया प्लान , मिलेगा इतना ज्यादा डेटा

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। नए प्लान 519 रुपये और 779 रुपये के हैं। इनमें 90 दिन तक की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।

इन प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 135जीबी तक डेटा दे रही है। नए प्लान में आपको कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि एयरटेल के इन प्लान में क्या कुछ है खास।

एयरटेल के 779 रुपये वाले प्लान की बात करें, तो इसमें आपको 90 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 135जीबी डेटा दिया जा रहा है। रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ आने वाले कंपनी के इस लेटेस्ट प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट 519 रुपये के प्लान वाले ही हैं।

एयरटेल का यह प्लान 60 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर 1.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं। कंपनी अपने इस नए प्लान में रोज 100 फ्री SMS भी दे रही है। यह प्लान कई अडिशनल बेनिफिट्स के साथ भी आता है। इसमें आपको अपोलो सर्कल 24×7 के साथ विंक म्यूजिक का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।

Related Articles

Back to top button