Oppo Reno 8 5G पर मिल रहा बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले पढ़े पूरी खबर

नया 5G स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Oppo Reno 8 5G आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन कई जबर्दस्त फीचर्स के साथ आता है।

फ्लिपकार्ट पर इस फोन का 8जीबी+128जीबी वाला वेरिएंट 29,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। खास बात है कि इस फोन को आप खास ऑफर्स के तहत 3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

फोन में कंपनी 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले के 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। ओप्पो का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियोटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक वाइड ऐंगल कैमरा और एक मैक्रो कैमरा शामिल है।

3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के लिए आपको बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा अगर आप CITI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो भी आपको 3 हजार रुपये की छूट मिलेगी। फोन को कंपनी 20 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदने का मौका दे रही है। पुराने फोन के बदले अगर आपको फुल एक्सचेंज बोनस मिलता है, तो यह फोन 23 हजार (3 हजार के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ) रुपये सस्ते में आपका हो सकता है।

Related Articles

Back to top button