कैमरे के सामने इस तरह आई ईशा गुप्ता, रोमांटिक मूड में तोड़ी हर हद

बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा अपने लुक की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस किसी रेस्टोरेंट के बाहर बोल्ड कपड़ों में दिख जाती हैं तो कभी बिकिनी पहनकर बॉयफ्रेंड संग ऐसे-ऐसे पोज देती हैं कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा देती है.

वहीं अब एक्ट्रेस ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गई कि तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड की बाहों में रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. जिसमें दोनों एक दूसरे से कोजी नजर आ रहे हैं.

इस ड्रेस को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ब्रालेस होकर पहना है जिसमें वो हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रही हैं. तस्वीर में ईशा गुप्ता के पीछे समंदर नजर आ रहा है. वहीं एक्ट्रेस के बगल में उन्हें बाहों में भरे हुए ईशा के बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं ईशा गुप्ता इस फोटो में एक हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुई हैं.

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पर्पल कलर की रिवीलिंग गाउन पहने हुई हैं. तस्वीर को एक झलक देखने में आपको लगेगा कि एक्ट्रेस ने ब्रा के साथ स्कर्ट पहनी है. जिसकी वजह एक्ट्रेस की ब्रालाइन पर बड़ा सा कट लगा होना है.

Related Articles

Back to top button