फतेहपुर में डीएम आवास के पास बदमाशों ने की 19 लाख की लूट, फैली सनसनी

फतेहपुर में डीएम आवास के पास सोमवार देर रात तीन बदमाशों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलवरी एजेंसी से गन प्वाइंट पर 18.81 लाख लूट को अंजाम दिया। लूटपाट करते बदमाश सीसी कैमरे में कैद हो गए। घटना से शहर में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कैशियर विकास ने बताया कि वह दो दिन से अवकाश पर था। शाम पहर आया था। इंट्री किए गए कैश की लाकर से मिलान कर रहा था। तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बताया कि घटना के तत्काल बाद उसने झांसी निवासी अपने मैनेजर प्रभात को सूचना देते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी।

असलहा सवार बदमाश आए और करीब 20 मिनट में घटना को अंजाम देकर फरार हो गए और आसपास वालों को भनक तक नहीं लगी। पुलिस के पहुंचने पर लोगों को लूटपाट होने की सूचना हुई। बताते हैं कि घटना के दौरान बगल की दुकान में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। लोगों ने बाइक सवार तीन लोगों को जाते हुए भी देखा लेकिन घटना की जानकारी पुलिस के पहुंचने पर पड़ी।

रात करीब दस बजे कम्पनी के चार कर्मचारी लिखापढ़ी क्लोज कर रहे थे। डीएम आवास की ओर से बाइकों में आए तीन नकाबपोश बदमाश सीधे एजेंसी में धड़धड़ाते हुए घुस गए।  एक बदमाश गन लेकर गेट पर खड़ा हो गया, दो बदमाश काम कर रहे कर्मचारियों पर असलहा तान कर धमकी दी। तभी एक ने कैश गिन रहे कैशियर विकास निवासी कोराई के पास कैश से भरा थैला छीन लिया। कैश लेने के बाद बदमाश बेखौफ अंदाज में फरार हो गए।

Related Articles

Back to top button