52 की उम्र में भी फिट हैं मनीषा कोइराला, अब करेगी ये काम

1942: अ लव स्टोरी,  कच्चे धागे, लज्जा, चैम्पियन, खौफ़, बाग़ी जैसी ना जाने कितनी ही सुपरहिट फिल्मों का चेहरा रह चुकीं मनीषा कोइराला का आज जन्मदिन है। मनीषा कोइराला का जन्म 16 अगस्त 1970 को नेपाल के काठमांडू में हुआ था। नेपाल की पृष्ठभूमि से होने के बावजूद भारतीय एक्ट्रेस के रूप में नाम कमाया। आइए आज उनके बर्थडे पर जानें उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ खास बातें।

90 के दशक की फेवरेट एक्ट्रेस होने के बावजूद आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। आपको बता दें मनीषा कोइराला आए दिन अपने रूटीन, वर्कआउट और लाइफस्टाइल की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं।

सिनेजगत से लंबे अरसे से दूर मनीषा कोईराला इन दिनों मी टाइम एंजॉय कर रही हैं। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है कि उन्होंने ग्लैम वर्ल्ड से अपना रिश्ता तोड़ लिया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

मनीषा कोइराला का नाम एक मजबूत शख्सियत तौर पर भी लिया जाता है। क्योंकि मनीषा ने ओवरी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हराने में जिस जज्बे के साथ सफलता हासिल की थी वो वाकई काबिल ए तारीफ थी। ना सिफर् इस बीमारी को एक्ट्रेस ने हराया बल्कि खुद को बैक टू शेप में भी लेकर आईं। इंस्टाग्राम पर मनीषा ने अपने वर्कआउट और फिटनेस रूटीन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

उनमें से उनकी बासकेटबॉल खेलते हुए, साइकलिंग, जंगल वॉक करते हुए कई क्लिक्स पोस्ट किए गए हैं। इन तस्वीरों को देखकर वाकई ये लगता है कि 52 की उम्र में भी एक्ट्रेस में खुद को फिट रहने की कला है। ना सिफर् फिटनेस रूटीन बल्कि अपने ग्लैमरस शूट्स की फोटोज भी मनीषा शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button