वॉशरूम के बाहर खड़े हो गए फोटोग्राफर्स, देख तेजस्वी प्रकाश रह गयी दंग

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस वक्त छोटे पर्दे के सबसे पावरफुल कपल बन चुके हैं. दोनों जहां भी जाते हैं मीडिया के कैमरे हमेशा उनका पीछा करते नजर आते हैं. एक पल के लिए भी इन्हें अकेला नहीं छोड़ते पैपराजी. चाहे फिर रेस्ट्रोरेंट में डिनर डेट हो, शूटिंग सेट पर या फिर घर पर और तो और फोटोग्राफर्स अब पहुंच गए हैं वॉशरूम तक. जी हां..हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे तेजस्वी और करण (Tejasswi and Karan) की तस्वीरें क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर्स वॉशरूम के बाहर ही आकर खड़े हो गए और जैसे ही तेजस्वी बाहर निकलीं तो देखकर दंग रह गईं.

भई अब तेजस्वी और करण इस वक्त सबसे चर्चित जोड़ी है जो सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है. बिग बॉस के बाद से ही दोनों साथ हैं और अब खबर है कि दोनों बंधन में बंधने के बारे में भी सोच रहे हैं.

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों का पीछा पैपराजी हमेशा करते हैं. कई बार तेजस्वी को कैमरों को देख भागते हुए देखा गया. लेकिन इस बार तो कैमरे उनका वॉशरूम के बाहर ही इंतजार करते दिखे जिन्हें देख ये कपल हैरान ही रह गया. वॉशरूम से बाहर निकलते ही तेजस्वी ने हैरानी जताई तो वहीं करण का मुंह भी खुला का खुला रह गया.

Related Articles

Back to top button