समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई ड्रग्स मामले में निभा रहे थे मुख्य भूमिका

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को धमकियां मिल रही हैं। खबर है कि सोशल मीडिया पर अज्ञात शख्स ने उन्हें ‘हिसाब देने’ के लिए कहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। खास बात है कि मुंबई ड्रग्स मामले में वानखेड़े मुख्य भूमिका निभा रहे थे। वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नवाब मलिक के साथ भी उनका तनाव का लंबा दौर चला।

खबर है कि जिस ट्विटर हैंडल से वानखेड़े को धमकी दी गई है, उसके कोई फॉलोअर्स नहीं हैं। आशंका जताई जा रही है कि इसे धमकी देने के लिए ही तैयार किया गया है।

हाल ही में वानखेड़े को जाति आयोग की तरफ से क्लीन चिट मिल गई है। इसके बाद उन्होंने मलिक के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगे थे कि वानखेड़े ने सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र का इस्तेमाल किया था। राकंपा नेता ने उनपर यह आरोप लगाए थे। फिलहाल, इस मामले में पूर्व एनसीबी अधिकारी को क्लीन चिट मिल गई है।

खबर है कि ‘अमन’ नाम के ट्विटर हैंडल से वानखेड़े को धमकी दी गई है। 14 अगस्त को शख्स ने लिखा, ‘तुमको पता है तुमने क्या किा है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।’ वहीं, एक अन्य मैसेज के अनुसार, ‘तुमको खत्म कर देंगे।’ फिलहाल, पूर्व एनसीबी अधिकारी ने इसकी शिकायत गोरेगांव पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने गुरुवार को बयान दर्ज कराया।

 

Related Articles

Back to top button