ZIM vs IND 2nd ODI: केएल राहुल ने जीता टॉस, पहले करेंगे…

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे की सीरीज का दूसरा मैच में हरारे में खेला जा रहा है। भारत के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीत लिया है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एकमात्र बदलाव दीपक चाहर के रूप में हुआ है, उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को जगह मिली है।

गिल ने पहले वनडे में 72 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी। केएल राहुल आज के मैच में ओपनिंग कर सकते हैं। शिखर धवन ने भी पहले वनडे में अर्धशतक जड़ा था।

भारतः केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, ईशान किशन, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज।

जिम्बाब्वे: तड़िवानाशे मारुमनी, इनोसेंट काइया, शॉन विलियम्स, वेस्ले मधेवीरे, सिकंदर रजा, रेजिस चकाब्वा (कप्तान और विकेटकीपर), रायन बर्ल, ल्यूक जॉन्गवे, ब्रैड एवंस, विक्टर न्याउची, रिचर्ड नगरावा।​​​​​​​​​​​​​​

भारत ने पहला मैच 10 विकेट से जीता था। केएल राहुल की अगुवाई में आज भारत की नजरें दूसरा वनडे जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने पर होगी। वहीं मेजबान टीम कोशिश करेगी कि वह इस मैच को जीत सीरीज में वापसी कर सके।

Related Articles

Back to top button