26 साल की निक्की तंबोली ने किया ये काम , ड्रेस में लगे कई कट्स

26 साल की निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. हर बार निक्की ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनकी अदाएं देख फैंस बेकाबू हो जाते हैं.

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इतने कट्स लगाकर ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आईं कि उन्हें देखकर लोगों के होश ही उड़ गए. निक्की तंबोली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक्की इस ड्रेस को पहनकर कैमरे पर ऐसे इठला रही हैं कि उन्हें देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

इस वीडियो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) दीवार से सटकर इतने ज्यादा किलर पोज दे रही हैं जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन किया हुआ है.

इस वीडियो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कई कट्स लगातर हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है. निक्की की इस ड्रेस में इतने ज्यादा कट्स लगे हुए हैं कि वो एक्ट्रेस को बोल्ड लुक दे रहा है. निक्की ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. निक्की ने इस वीडियो में गाउन पहनी है. गाउन में ब्रालाइन पर बड़ा सा कट लगा हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ड्रेस एक साइड से थाई स्लिट है और टमी पर बड़ा सा कट लगा है.

Related Articles

Back to top button