स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी को बताया ऐसा, सुनकर लोगो को नहीं हो रहा विश्वास

स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड की तुलना कांग्रेस नेता राहुल गांधी से करते हुए कहा है कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ अभी जो कुछ हो रहा है उसे देखकर उन्हें राहुल गांधी की याद आती है। स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म Jahaan Chaar Yaar में काम करती नजर आएंगी। वह पिछली बार फिल्म Veere Di Wedding में नजर आई थीं और तब से लेकर अभी तक उनके करियर में काफी बड़ा डाउन फॉल देखने को मिला है।

स्वरा भास्कर ने कहा कि इन दिनों बॉलीवुड के खिलाफ नफरत फैलाने का काम चल रहा है जो कि सुशांत सिंह रापजूत की मौत के वक्त शुरू हुआ था। फिल्मों को लेकर हो रहे बायकॉट के बारे में बात करते हुए स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी का उदारहण देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता, हो सकता है कि ये थोड़ी अजीब तुलना हो लेकिन मुझे राहुल गांधी की याद आती है।

स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा, ‘हर कोई उन्हें पप्पू कहकर पुकारता रहा, तो अब हर कोई ऐसा मानता भी है। मैं उनसे मिली हूं और वह एक संपूर्ण रूप से बुद्धिमान और मुखर आदमी हैं। बॉलीवुड के साथ भी असल में अभी वो पप्पूफिकेशन ही हुआ है।’ बता दें कि पिछले कुछ वक्त में कई बड़ी फिल्में बुरी तरह पिट गई हैं।

बॉलीवुड फिल्में इन दिनों जिस तरह बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं उसकी वजह पूछे जाने पर स्वरा भास्कर ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को बताया। स्वरा भास्कर ने कहा कि थिएटर्स में शोज नहीं हो रहे हैं तो इसके लिए बॉलीवुड जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि OTT ने लोगों का वॉचिंग एक्सपीरियंस बिगाड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button