शाहिद कपूर का बड़ा खुलासा , कहा बस इस वजह से की मीरा राजपूत से शादी

कॉफी विद करण 7 का लेटेस्ट एपिसोड दर्शकों को काफी पसंद आया। इसमें करण जौहर के गेस्ट कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर थे। शो में करण जौहर ने कियारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी को लेकर खूब चिढ़ाया वहीं शाहिद और मीरा की शादी पर भी बात हुई। करण ने कहा कि मीरा से शादी करना करण की जिंदगी का स्मार्ट डिसीजन है। करण ने मीरा की शादी की और शाहिद से पूछा कि क्या यह उनका सोचा-समझा फैसला था? इस पर शाहिद ने बताया कि शादी के लिए उन्होंने मीरा को क्यों चुना।

शाहिद ने बताया, मेरे लिए यह एकदम सिंपल था। मेरे दो बहुत अलग साइड्स हैं। एक जो बतौर एक्टर लोगों को दिखता है। इसमें ग्लैमर, चकाचौंध है। दूसरा, मेरा एक घरेलू औऱ स्पिरिचुअल साइड है। शाहिद बताते हैं, मुझमें बहुत आस्था है और मैं शाकाहारी हूं। मैं शराब नहीं पाता। मुझे में ये सब चीजें हैं। इसलिए मुझे कोई ऐसा इंसान नहीं मिल पा रहा था जो मेरे दोनों साइड्स को समझे। मुझे इसके लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा। मैं 34 का था और सेटल होना चाहता था क्योंकि करीब 10 साल से अकेले रह रहा था।

तभी परिवार और दोस्तों के जरिये ये सब हुआ। हम मिले और मेरी जिंदगी में होने वाली यह बेस्ट चीज थी। वह मेरी लाइफ में बहुत कुछ लेकर आई। वह मुझे बैलेंस करती है। वह मुझे बहुत नॉर्मल फील करवाती है। हमारे खूबसूरत बच्चे हैं इसलिए मैं उसका बहुत शुक्रगुजार हूं।

कॉफी विद करण में ऑनस्क्रीन कपल कबीर सिंह और प्रीति ने शो में खूब गॉसिप और मजे किए। वहीं अपने ऑफस्क्रीन पार्टनर्स पर भी बोले। करण ने शाहिद से पूछा, क्या तुम्हारा शादी का फैसला सोचा-समझा था? इस पर शाहिद बोले, सोचा-समझा? क्या शादी कभी सोचा-समझा फैसला हो सकती है? इस पर कियारा बोलीं कि हां, बेशक हो सकती है। शाहिद बोले, जब तुम्हारी शादी हो जाएगी तो पता चलेगा कि जो हो रहा है वो कितना सोच-समझ पा रही हो।

Related Articles

Back to top button