itel ने लांच किया शानदार फोन, जाने कीमत से लेकर फीचर

itel ने भारत में अपने दो नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इन नए फीचर फोन का नाम- Magic X Play और Magic X है। कंपनी के दोनों लेटेस्ट फोन ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आते हैं। चैटिंग के लिए कंपनी इनमें LetsChat ऐप भी दे रही है। इसके अलावा इनमें म्यूजिक सुनने के लिए आपको बूम प्ले ऐप भी मिलेगा, जिसमें करीब 7.4 करोड़ गाने हैं। मैजिक X प्ले की कीमत कंपनी ने 2,099 रुपये रखी है। जबकि मैजिक X 2,299 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है।

दोनों फीचर फोन में कंपनी T107 चिपसेट ऑफर कर रही है। ड्यूल सिम स्लॉट वाले इन नए फोन्स में आप 2 हजार कॉन्टैक्ट्स सेव कर सकते हैं। साथ ही इन फोन में 500 SMS और 250 MMS स्टोर करने की भी सुविधा दी जा रही है। बैटरी की जहां तक बात है, तो मैजिक X प्ले में 1900mAh की बैटरी दी गई है। दूसरी तरफ मैजिक X में आपको 1200mAh की बैटरी मिलेगी।

मैजिक X में कंपनी अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन के साथ 2.4 इंच का 3D कर्व्ड QVGA डिस्प्ले ऑफर कर रही है। वहीं, मैजिक X प्ले में आपको 1.77 इंत का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। कंपनी के दोनों फोन 48MB रैम और 128MB के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन की मेमरी को आप जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button