पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया का बड़ा दावा , कहा केएल राहुल की जगह इस खिलाड़ी को…

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया की बैटिंग यूनिट में सबसे ज्यादा नजरें सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और विराट कोहली पर रहेगी। कोहली जहां अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, वहीं राहुल ने लंबे समय बाद जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया में वापसी की।

राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए कप्तान चुना गया था, मगर वह सीरीज शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए थे। इसके बाद ऑपरेशन के चलते भी वह बाहर रहे। जब वेस्टइंडीज दौरे पर उनका चयन हुआ तो कोविड-19 के चलते वह टीम के साथ नहीं जुड़ पाए। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया का मानना है कि एशिया कप में केएल राहुल की जगह संजू सैमसन को चुनना सही विकल्प होता।

दानिश कनेरिया ने क्रिकेटनेक्स्ट डॉट कॉम से कहा, ‘संजू सैमसन को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था और केएल राहुल को कुछ समय दिया जाना चाहिए था ताकि वह ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सकें। केएल राहुल एक बड़ी चोट से आ रहे थे और फिर वह जिम्बाब्वे गए और अब वह इतनी जल्दी एशिया कप टीम में जा रहे हैं। भारत के पास संजू सैमसन भी है जो इतना अच्छा कर रहा है। वह एक शानदार क्रिकेटर है और वह है खूबसूरती से खेल रहा था।’

दानिश कनेरिया का कहना है कि राहुल लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए उन्हें आराम देना चाहिए था और उनकी जगह संजू सैमसन को मौका मिलना चाहिए था, जो इस समय शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button