सोनाली फोगाट केस में नया खुलासा , तांत्रिक के सहारे कंट्रोल करता था…

सोनाली फोगाट का निधन मंगलवार को गोवा में हुआ। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सोनाली का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। लेकिन फिर परिवार वालों की शिकायत के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ये केस मर्डर की तरफ चला गया। सोनाली के परिवार वालों ने सोनी के पीए सुधीर सांगवान और एक अन्य सहयोगी सुखविंदर के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

हाल ही में गोवा के क्लब का सीसीटीवी वीडियो सामने आया जिसमे दिख रहा है कि सुधीर, सोनाली को लेकर जाता है। सोनाली की उसमे हालत खराब नजर आ रही है। वह चल भी नहीं पा रही थी। वहीं जांच के दौरान पता चला कि सुधीर ने सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिए थे।

ऋषभ ने बताया कि सुधीर, सोनाली के साथ गलत बर्ताव करता था। वह कुछ तो ऐसा करता था जिस वजह से सोनाली उसकी सभी बात मानती थी। उन्होंने सुधीर के सङी फ्रॉड के बारे में सोनाली को बताया था, लेकिन वह उसके वश में इतनी थीं कि वह कुछ नहीं कर पाती थीं। तांत्रिक ने सोनाली के दिमाग में डाला कि आपकी जान को खतरा है और आपके लिए सही इंसान सुधीर ही है। सुधीर आपको हर मुसीबत से बचाएगा।  इतना ही नहीं ऋषभ ने यह भी बताया कि सुधीर से सोनाली की बेटी यशोधरा को भी खतरा है।

अब इस खुलासे के बाद क्या पुलिस उस तांत्रिक को भी पकड़ेगी? वैसे बता दें कि इस केस में सुधीर, सुखविंदर, ड्रग पेडलर और क्लब के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। अब देखते हैं कि ये चारों जांच के दौरान क्या खुलासा करते हैं।

वहीं अब इस मामले में नया अपडेट आया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाली के करीबी ऋषभ बेनीवाल ने बताया कि सोनाली को वश में करने के लिए सुधीर ने तांत्रिक का सहारा लिया था। वह कई बार फार्म हाउस में तांत्रिक को बुलाता था।

Related Articles

Back to top button