Asia Cup 2022 : रोहित शर्मा ने बाबर आजम को दी ये सलाह , जानिए अब कैसा होगा मुकाबला

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के साथ होगा, लेकिन फैंस की नजरें भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर हैं और इस वजह से सोशल मीडिया पर सिर्फ भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान मिल-जुल रहे हैं और एक दूसरे से कुछ देर बातचीत करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इससे पहले बाबर ने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली से मुलाकात की। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कोहली को पाकिस्तानी स्टार के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। कोहली ने लगभग तीन साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है और इस खराब फॉर्म का असर उन पर पड़ा है। उन्होंने खुलासा किया कि अपनी मानसिक मजबूती दिखाने के प्रयास में कुछ अवसरों पर उन्होंने दिखावे का जोश दिखाया।
पूर्व भारतीय कप्तान ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा,” मुझे याद स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं कि मैं मानसिक रूप से कमजोर पड़ गया था।” उन्होंने कहा,” पिछले 10 वर्षों में पहली बार मैंने एक महीने तक अपने बल्ले को छुआ तक नहीं। मुझे यह अहसास हुआ कि मैं कुछ अवसरों पर दिखावे का जोश दिखा रहा था।” कोहली ने इंग्लैंड दौरे के बाद विश्राम ले लिया था तथा वह वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे दौरे पर नहीं गए थे।
भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैचों में दोनों कप्तानों पर भी इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर दबाव रहता है, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को देखकर लग रहा है कि वो इस मैच को भी अन्य मैचों की तरह ले रहे हैं।
प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम बात करते हुए नजर आए और इन दोनों के बीच बातचीत का वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि रोहित ने बाबर से बातचीत के दौरान उनसे शादी करने के बारे में पूछा, तो इस पर बाबर ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया ”नहीं, अभी नहीं’

Related Articles

Back to top button