सफेद साड़ी में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर , देखते रह गए फैस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। जाह्नवी कपूर के फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल हो जाते हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने सफेद साड़ी और बिकिनी ब्लाउज में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे इंस्टा का पारा बढ़ गया है।

जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ साल 2018 में धड़क से डेब्यू किया था। इसके बाद जाह्नवी, रूही और गुंजन सक्सेना में नजर आईं। जाह्नवी का सिनेमाई करियर कुछ खास नहीं है, लेकिन उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी क्यूट और बोल्ड अंदाज पर लाखों- करोड़ों फैन्स फिदा हैं।

जाह्नवी के इंस्टा पर 18.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।जाह्नवी कपूर के इन फोटो शूट्स को कई सेलेब्स ने लाइक्स किया है। वहीं जाह्नवी कपूर के फैन्स ने काफी प्यारे प्यारे कमेंट्स भी किए हैं। फैन्स जाह्नवी कपूर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर जहां इस लुक में एक दम देसी लग रही हैं तो वहीं उनके स्वैग से साथ ही वो काफी सेक्सी भी लग रही हैं। जाह्नवी कपूर के इन फोटोज को फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं।इवेंट में शामिल होने से पहले ही जाह्नवी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो तेजी से वायरल हुईं। तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में icy spicy लिखा।

Related Articles

Back to top button