नशीला पदार्थ देकर इंस्पेक्टर ने लड़की के साथ किया ऐसा, फिर दी जान से मारने की धमकी

मुरादाबाद में खाकी को शर्मसार करने वाली खबर आई है। एक पुलिस इंस्पेक्टर ने लड़की को नशीला पदार्थ देकर उसका रेप किया और फिर पिस्टल के दम पर लड़की को धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है और उसपर कार्रवाई की जाएगी। बदायूं में तैनात यूपी पुलिस के एक इंस्पेक्टर के खिलाफ डिलारी क्षेत्र निवासी महिला ने रेप और धमकी देने का केस दर्ज कराया है।

पीड़िता के अनुसार 25 अगस्त को वह अपनी सहेली के कमरे पर रुकी थी। उसी दौरान बदायूं में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात आरोपी प्रकाश सिंह वहां अपने साथ खाने-पीने का सामान लेकर लेकर आया। आरोप है कि इसमें पहले से ही नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाद प्रकाश सिंह ने उसके साथ रेप किया। सुबह जब वह होश में आई तो आरोपी ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही पिस्टल तानकर धमकाते हुए वहां से चला गया।

सिविल लाइंस पुलिस ने पीड़िता की सहेली और अन्य लोगों से भी मामले की जानकारी जुटाने की कोशिश की है। साथ ही कहा जा रहा है कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आरोप है कि 25 अगस्त की रात पीड़िता सिविल लाइंस क्षेत्र में अपनी सहेली के घर रुकी थी। वहीं आकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह के खिलाफ रेप और धमकी देने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button