भारत की पाकिस्तान पर मिली जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात , मैच के बाद…

एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में भारत की पाकिस्तान पर मिली जीत के बाद हर कोई टीम इंडिया के परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहा है। भारत ने रविवार को पाकिस्तान को पांच विकेट से पराजित करके पिछले टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला भी ले लिया।

टीम इंडिया की इस जीत के बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने (Sachin Tendulkar) ने भारतीय तेज गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। भारतीय गेंदबाजों को एक साल पहले इसी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में एक भी विकेट नहीं मिला था। लेकिन रविवार को भारतीय गेंदबाजों ने एक गेंद बाकी रहते ही पाकिस्तान को 147 रन पर ढेर कर दिया।

मुकाबले में भारत की ओर से तेज गेंदबाजों में भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 26 रन देकर चार विकेट, हार्दिक पांड्या ने चार ओवर में 25 रन पर तीन, विकेट अर्शदीप सिंह ने 33 रन पर दो विकेट और आवेश खान ने एक विकेट अपने नाम किया।

पाकिस्तान के जीत के बाद ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में तेज गेंदबाजों की प्रशंसा की है। उन्होंने लिखा, ‘दबाव में रहते हुए यह तेज गेंदबाजों की फिटनेस पर निर्भर करता है। हालांकि दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों ने पहले अच्छी गेंदबाजी की। हार्दिक द्वारा अंत तक बने रहने और साथ ही रवींद्र जडेजा और विराट ने अच्छा प्रदर्शन किया। शानदार जीत के लिए बधाई।”

Related Articles

Back to top button