एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने शेयर की ये तस्वीर , देख फैस हुए पागल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह 46 की हो गई हैं। इस उम्र में भी स्वीट सिक्सटीन दिखने वाली चित्रांगदा के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फैन्स हैं।

अलताफ राजा के एलबम तुम तो ठहरे परदेसी से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाली चित्रांगदा सिंह ने साल 2005 में फिल्म हजारों ख्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड डेब्यू किया। आइए इस अदाकारा के बर्थडे पर जानें उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से।

लंबे अरसे से बॉलीवुड और मॉडलिंग वर्ल्ड में नाम कमाने वाली इस एक्ट्रेस की नेटवर्थ भी अच्छी खासी है। रिपोट्र्स की मानें तो चित्रांगदा सिंह की नेटवर्थ लगभग पांच मिलियन डॉलर यानी 36 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनका मुंबई में एक आलीशान घर है।

चित्रांगदा सिंह के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास कई SUV कार हैं।चित्रांगदा के पास BMWX5 कार की मालकिन हैं। चित्रांगदा आए दिन अपने एड वीडियोज और फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं।

राजस्थान के जोधपुर में जन्मी चित्रांगदा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस के राज को वर्कआउट बताया था लेकिन उन्होंने ये भी कहा था कि उन पर एक्सरसाइज का फितूर सवार नहीं होता। वह वर्कआउट पूरे डेडिकेशन के साथ करती हैं। जब वह घर पर होती हैं तो वह हफ्ते में चार दिन डेढ़ घंटे एक्सरसाइज करती हैं। कार्डियो बेस्ड एक्सरसाइज के साथ अपने वर्कआउट की शुरुआत करती हैं।

चित्रांगदा की जिंदगी से जुड़े एक खास किस्से के बारे में बात करें तो मॉडलिंग की शुरुआत उनकी कॉलेज से ही हो गई थी। बता दें चित्रांगदा ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से होम साइंस में ग्रेजुएशन किया है। उनके पहलेी  मॉडलिंग बार मॉडलिंग का किस्सा भी मजेदार है।
‘मेरी मॉडलिंग चित्रांगदा ने खुद इस बारे एक बार इंटरव्यू में बताया कि कैसे पहली बार उन्होंने रैंप वॉक किया। एक्ट्रेस ने बताया कि कॉलेज में रैगिंग के दौरान उन्हें सलवार कमीज को उल्टा पहनने के लिए कहा गया, बालों में तेल लगा था, और बाल्टी में किताबें डालकर उनसे रैंप वॉक भी करवाया। एक्ट्रेस ने कहा यही मेरा पहला मॉडलिंग ऑडिशन था। इसके बाद एक्ट्रेस कॉलेज में फेमस हो गईं और फैशन टीम का हिस्सा बन गई। इसके बाद यहीं से चित्रांगदा मॉडलिंग करने लगी थीं।

Related Articles

Back to top button