चार साल के बच्चे पर छोड़े 3 कुत्ते, कई जगह काटा

पीजीआई के अभिलाषा एल्डिको उद्यान-टू इलाके में पार्क खेलने जा रहे मासूम पर मोहल्ले के एक व्यक्ति ने कुत्ते छोड़ दिए। तीनों कुत्ते बच्चे को दौड़ाकर काटने लगे। चीख पुकार सुनकर बच्चे के परिजनों ने पहुंचकर उसे किसी तरह बचाया। तहरीर पर पुलिस ने कुत्तों के मालिक पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

गौरतलब हो की इससे पहले भी लखनऊ में एक महिला की उसके पाल्तू कुत्ते के काटने के बाद मौत हो गई थी। इसके बाद से प्रशासन कुत्ते पालने को लेकर सख्त हो गया है। पाल्तू कुत्तों के लाइसेंस और किसी प्रजाती के कुत्ते घर में पाले जा रहे हैं इस पर प्रशासन कड़ी नजर बनाए हुए है।
अभिलाषा एल्डिको उद्यान-2 निवासी धीरेन्द्र सिंह के मुताबिक मंगलवार शाम उनका चार साल का बेटा शशांक मोहल्ले के पार्क में खेलने जा रहा था। वह मोहल्ले के लेक गार्डन एल्डिको उद्यान-2 स्थित घर के पास पहुंचा ही था, तभी मकान मालिक ने अपने तीनों कुत्ते छोड़ दिए। तीनों ने शशांक को गिराकर काटना शुरू कर दिया। उसकी चीखपुकार सुनकर दौड़े घर वालों ने किसी तरह से कुत्तों से उसे बचाया, लेकिन तब तक कुत्ते बच्चे को कई जगह काट चुके थे। इंस्पेक्टर पीजीआई देवेन्द्र सिंह के मुताबिक तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button