रकुल प्रीत ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देखते रह गए फैस

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कटपुतली को लेकर चर्चा में हैं,यह फिल्म 2 सितंबर यानि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गई है। इससे पहले रकुल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त नजर आई थीं।

रकुल प्रीत ने अपनी कुछ ग्लैमर से भरी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कीं, यहां देखें फोटोज़। मेकअप आर्टिस्ट सलीम सैय्यद की मदद से, रकुल प्रीत ने न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा से लदी पलकें, खींची हुई भौहें, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक का शेड के साथ खुद को तैयार किया।

हेयर स्टाइलिस्ट आलिया शेख द्वारा स्टाइल की गई, रकुल प्रीत ने तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए मेसी कर्ल में अपने बालों को खुला छोड़ दिया।रकुल प्रीत ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन्हें कैप्शन दिया, “अपनी खुद की धूप बनो। “कल हॉटस्टार पर कटपुतली। 2 सितंबर।

से गोल्डन हूप इयररिंग्स और मल्टीपल रिंग्स में, रकुल प्रीत ने अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया। फुटवियर के लिए रकुल ने गोल्डन स्टिलेटोस का विकल्प चुना।रकुल प्रीत एक ऑफ-शोल्डर और स्लीवलेस डिटेल वाली शॉर्ट येलो ड्रेस में सजी नजर आईं, जो उन पर काफी जच रही थी।रकुल प्रीत ने फैशन डिजाइनर हाउस डैश एंड डॉट के लिए म्यूज की भूमिका निभाई और डिजाइनर हाउस की वॉर्डरोब से एक शिमरी येलो आउटफिट को चुना।

Related Articles

Back to top button