जानिए Reliance Jio के सबसे जबर्दस्त प्लान, मिलेगा 252GB तक डेटा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स को शानदार बेनिफिट्स वाले कई प्लान ऑफर कर रहा है। वहीं, अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले किसी प्लान की तलाश में हैं, तो भी जियो के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ जबर्दस्त प्लान मौजूद है। आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।

ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी और डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। इन प्लान में आपको फ्री कॉलिंग के साथ 252जीबी तक डेटा भी मिलेगा।

84 दिन तक चलने वाले जियो के इस प्लान में आपको रोज 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान की खास बात है कि कंपनी इसमें 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है, जो प्लान के टोटल डेटा को 173जीबी बना देता है। प्लान में कंपनी डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में कंपनी 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। प्लान जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी देता है।

84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 3जीबी डेटा मिलेगा। डेली 3जीबी के हिसाब से इस प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 252जीबी हो जाता है। इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस मिलेगा। यह प्लान भी बाकी प्लान्स की तरह डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस देता है।
जियो का यह प्लान 84 दिन तक चलता है। इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 126जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। यह प्लान हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

Related Articles

Back to top button