पीला सूट पहन सपना ने मचाया गदर, बेकाबू हुए लोग

सपना चौधरी के दीवाने कितने हैं ये तो आप जानते ही हैं उनके एक-एक वीडियो को ना जाने कितनी बार देखा जाता है. लेकिन अब सपना हैं ही इतनी लाजवाब तो कोई करें भी तो क्या. उनकी एक और डांस वीडियो ने धमाल मचा रखा है.

वो भी ऐसा कि देखते देखते लोग थक ही नहीं रहे. व्यूज की तादाद बढ़ती जा रही है और सपना का जादू है कि लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस वीडियो में सपना पीला सूट पहन गदर डांस करती दिख रही हैं और देखने वाले उन्हें एक टक देखते ही जा रहे हैं.

तो देखा आपने जितना खूबसूरत है ये गाना उतना ही शानदार है सपना चौधरी का हरियाणवी स्टाइल डांस. यही वजह है कि इस डांस वीडियो को 49 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

6 महीने पहले इस गाने पर सपना ने परफॉर्म किया था लेकिन अभी भी लोगों के दिलों दिमाग से ये गाना उतरा नहीं है. खास बात ये है कि सपना पिछले 14 सालों से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और दिन ब दिन उनकी फैन फोलोइंग बढ़ती ही जा रही है.

सपना के ठुमके, सपना का काजल, सपना की जुल्फें और सपना का लहराता आंचल यानि इस हरियाणवी बाला की हर अदा कमाल है तो भला इनका दीवाना बनने से कोई खुद को कैसे रोके. सपना का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता आया है और फिलहाल भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

कुछ महीने पहले रिलीज पानी छलकै गाने पर जब सपना ने डांस परफॉर्मेंस दी तो वो लोगों को इतनी पसंद आई कि अब इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. गाने में सपना जिस अंदाज से डांस करती हैं उस पर लोग जान न्योछावर कर रहे हैं. अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखी है तो यहां देख लें.

Related Articles

Back to top button