गाजियाबाद मुठभेड़ में पुलिस के सामने गिड़गिड़ाए बदमाश, कहा मुझे माफ कर…

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाश के साथ मुठभेड़ में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। शनिवार सुबह मुठभेड़ में दो वांटेड क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से हथियारों सहित लूटे गए रुपये भी बरामद किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुख्ता सूत्रों से मिले टिप्स के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश पुलिस का शनिवार सुबह जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

प्लीज एक बार माफ कर दीजिए’।  मुठभेड़ के दौरान, एक बदमाश के पैर पर गोली भी लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। एनकाउंटर में पुलिस ने अवैध हथियार के साथ लूटी हुई रकम सहित मोटर साइकिल भी बरामद की है। लोनी बॉर्डर पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने मिलकर एनकाउंटर किया है।  सूत्रों की मानें तो पुलिस दोनों बदमाशें को गिरफ्तार करने के बाद रिमांड लेकर इनकी आपराधिक कुंडली खंगालेगी।

मुठभेड़ में कई राउंड गोलियां चलने के बाद पुलिस ने शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों बदमाश गैस गोदाम में हुई लूट में शामिल थे। पकड़े जाने के बाद दोनों बदमाश यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए कह रहे हैं ‘ माफ कर दीजिए- अब कभी भी कोई अपराध नहीं करेंगे।

Related Articles

Back to top button