हुमा कुरैशी के इस नए अंदाज ने ढाया कहर, देख पागल हुए फैस

हुमा कुरैशी जो हाल ही में वेब-सीरीज़ महारानी में नजर आईं थीं, एक बार फिर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। बिहार के मुख्यमंत्री की पत्नी रानी भारती की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री, वेब-सीरीज़ में अपने प्रदर्शन के लिए जमकर वाहवाही लूट रहीं हैं।

हुमा ने अपने समर अटायर को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप लुक चुना। न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा से लदी पलकें, खींची हुई भौहें, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड में हुमा ने अपने लुक को परफेक्शन तक पहुंचाया।

फैशन स्टाइलिस्ट सनम रतनसी द्वारा स्टाइल की गई, हुमा ने अपने बालों को लहराते कर्ल में खुला छोड़ दिया और कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। फुटवियर के लिए हुमा ने मोनरो शूज की वॉर्डरोब से नियॉन ग्रीन स्टिलेटोस को चुना।

हाउस ऑफ शिखा के सिल्वर स्टेटमेंट झुकमों और ब्लिंगसूत्र की वॉर्डरोब से ली गई रिंग्स में, हुमा ने अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया।इस दौरान हुमा कुरैशी ने पेस्टल ग्रीन सिल्क लॉन्ग ड्रेस पहनी थी, जिसमें क्वार्टर स्लीव्स, वी-नेकलाइन और मिडरिफ-बारिंग डिटेल्स थे।हुमा ने फैशन डिजाइनर हाउस मैवी के लिए म्यूज़ की भूमिका निभाई और तस्वीरों के लिए एक स्टाइलिश आउटफिट चुनी।

Related Articles

Back to top button