Bigg Boss 16 में नजर आएंगी नुसरत जहां , पर्सनल लाइफ की वजह से रहीं चर्चा में

टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने 16वें (Bigg Boss 16)  सीजन के साथ जल्द शुरू हो रहा है. एक-एक करके शो के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सलमान के शो में बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nushrat Jahan) भी दिखाई दे सकती हैं.

आपको बता दें कि नुसरत जहां काफी बिजी रहती हैं. इस वक्त उनके पास बहुत से एड फिल्म, मूवी और पॉलिटिक्स से जुड़े कमिटमेंट हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

जहां वो अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. पिछले साल ही नुसरत एक बच्चे की मां बनी हैं. वहीं, ‘बिग बॉस 16’ की बात करें तो इस सीजन में जन्नत जुबैर, राजीव सेन, सुरभि ज्योति, फैसल शेख और पूनम पांडे जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 16)  के मेकर्स ने नुसरत (Nushrat Jahan) को अप्रोच किया है जिसके बाद उम्मीद की जा सकती है कि एक्ट्रेस शो के नए सीजन में नजर आ सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो फैंस नुसरत की लाइफ को करीब से जान पाएंगे. हालांकि, इस बारे में अभी तक न तो नुसरत ने और न ही ‘बिग बॉस’ के मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने आया है.

Related Articles

Back to top button