पति को छोड़ इस एक्टर के साथ कैटरीना कैफ ने किया ये काम , देख फैस हैरान

कॉफी विद करण का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते शो में आने वाले हैं तीन मजेदार गेस्ट. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस गुरुवार चर्चित सेलेब्रिटी टॉक शो में दिखेंगी लेकिन उनके साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नहीं बल्कि इंडस्ट्री के दो हॉट मुंडे नजर आएंगे.

जी हां…कैटरीना अकेली नहीं बल्कि फोन भूत की टीम के साथ शो में पहुंच रही हैं. यानि एक्ट्रेस के साथ दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar). शो के लेटेस्ट प्रोमों में इस तिकड़ी की मस्ती लोगों को खूब इम्प्रेस कर रही है.

वहीं शो में जो सबसे अलग, अनदेखा और अंजाना लग रहा है वो हैं ईशान खट्टर क्योंकि आज से पहले एक्टर का ऐसा अंदाज देखने को नहीं मिला जैसा इस शो के प्रोमो में दिख रहा है. ईशान की एनर्जी, ईशान का कॉन्फिडेंस कमाल का है. जबकि पिछली बार जब ईशान भाई शाहिद कपूर के साथ पहुंचे थे तो काफी शांत नजर आए थे. लेकिन इस बार उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है.

करण जौहर के टॉक शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस प्रोमो में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं और तीनों की केमिस्ट्री कमाल नजर आ रही है. वहीं प्रोमों में करण जौहर भी इन तीनों से मजेदार सवाल पूछे रहे हं और बिना झिझके दिए इनके जवाब सुनकर ऑडियंस भी हैरान है. वही अबर ये केमिस्ट्री विक्की कौशल देख लेंगे तो यकीनन जल उठेंगे.

Related Articles

Back to top button