सपना चौधरी ने पहली बार किया ऐसा डांस , तेजी से वायरल हो रहा विडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का कहना है कि सपना चौधरी हरे सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी सूट में स्टेज पर बिंदास अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार देखने पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरुआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं डांस से पहले कुछ लड़को की हरकत के कारण सपना चौधरी जरा गुस्से में दिखाई दे रही थीं. वहीं इसके बाद बातचीत के बाद उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस शुरू की. सपना चौधरी की ये परफॉर्मेंस इतनी ज्यादा शानदार है कि किसी की भी नजरें उनसे हटने का नाम नहीं ले रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी नीना गुप्ता के गाने चोली के पीछे पर बेहद जबरदस्त हरियाणवी स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button