शॉर्ट ड्रेस में सनी लियोनी ने ढाया कहर, बार – बार लोग देख रहे तस्वीर

एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने अंदाज से सबको हैरान-परेशान करती नजर आती हैं और ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है। इन हालिया तस्वीरों में सनी लियोनी बेहद सिज़लिंग अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स।बताते चलें कि सनी लियोनी को उनके बोल्ड अंदाज और कर्वी फिगर के लिए जाना जाता है।सोशल मीडिया पर सनी लियोनी कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने अब तक कई आइटम सॉन्ग्स, म्यूज़िक वीडियोज़ और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।सनी लियोनी ने अपने इस लुक को इयररिंग्स और हाई हील्स के साथ टीमअप किया और कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। इन तस्वीरों में सनी लियोनी का ग्लॉसी मेकअप में बला की हसीन नजर आ रहीं हैं.

जिसके साथ उन्होंफोटोज़ में सनी लियोनी किसी इनडोर सेटअप में अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रहीं हैं, जिन्हें फैन्स खूब प्यार दे रहे हैं।ने एक मेसी पॉनीटेल में अपने बालों को बांधा है। इन तस्वीरों में सनी लियोनी शिमरी फुल स्लीन ब्लू शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं, जिसे उन्होंने कमर के पास बेल्ट से बांधा है।

Related Articles

Back to top button