मोटोरोला बारात में लांच करने वाला है अपना नया स्मार्टफोन , कीमत होगी बहुत कम

मोटोरोला (Motorola) जल्द ही भारत में अपने नए स्मार्टफोन Moto G Go को लॉन्च करने वाला है। यह कंपनी की G सीरीज के तहत आने वाला एक किफायती स्मार्टफोन होगा।

फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। कुछ दिन पहले इस फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। अब यह फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। गीकबेंच लिस्टिंग में इस फोन की रैम के अलावा इसके प्रोसेसर और ओएस के बारे में जानकारी दी गई है।

लिस्टिंग के अनुसार प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G25 प्रोसेसर दिया गया है। फोन के बारे में पहले भी कई लीक्स आ चुकी हैं। इन लीक्स के मुताबिक मोटो का यह फोन IPS LCD पैनल से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है।

सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं। फोन की कीमत के बारे अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन संभावना है कि यह एंट्री लेवल या बजट सेगमेंट में आ सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करेगा। हो सकता है कि कंपनी इसमें कम रैम और स्टोरेज के चलते ऐंड्रॉयड गो एडिशन ऑफर कर दे। मोटोरोला का यह अपकमिंग फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। माना जा रहा है कि कंपनी इसका 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है।

Related Articles

Back to top button