जब प्रियंका बनी थीं मिस वर्ल्ड, तब ऐसे दिखते थे पति निक जोनस, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड में अगर सबसे ज्यादा किसी जोड़ी की बात होती है तो वो है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की. दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर अक्सर इस कपल को ट्रोल किया जाता है.

इनकी शादी को भले ही चार साल होने वाले हैं लेकिन फिर भी उन्हें आजतक लोग काफी ट्रोल करते हैं. ऐसे में अब निक जोनस की एक फोटो वायरल हो रही है. कहा जा रहा है कि ये निक जोनस की तब की है, जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं. इस फोटो को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर साल 2018 में शादी की थी. यह शादी काफी ग्रैंड हुई थी. शादी के तीन साल बाद सैरोगेसी के जरिए इस कपल के बेटी हुई है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इन दिनों पैरेंटहु़ड को एन्जॉय कर रहे हैं. कपल ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) का स्वागत किया. हालांकि दोनों के लिए ये जर्नी इतनी भी आसान नहीं थी, बेहद मुश्किल दौर से गुजर कर उन्होंने अपनी बेटी को पाया है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने जीवन में बहुत सी कामयाबियां हासिल की हैं. उन्होंने देश से लेकर विदेश तक हर जगह अपना नाम रोशन किया है और नाम कमाने की शुरुआत उम्र के बेहद कम पड़ाव में ही करनी शुरू कर दी थी. जब साल 2000 में उन्होंने देश को मिस वर्ल्ड का खिताब दिलाया था, तो लोगों का गर्व से चौड़ा हो गया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस वक्त निक जोनस कैसे दिखते थे. आपको बता दें, निक जोनस उस वक्त सिर्फ आठ साल के थे.

Related Articles

Back to top button