इस एक्ट्रेस ने उर्फी जावेद और ईशा गुप्ता को छोड़ा पीछे , बोल्डनेस मचा देती है तबाही

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर खबरों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. वहीं, फैंस को नम्रता का स्टाइल भी काफी पसंद है. इस खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से की जाती है. इसके अलावा वो बोल्डनेस में भी किसी से पीछे नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर नम्रता की हर तस्वीर और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि कि नम्रता वेस्टर्स और इंडियन दोनों ही लुक में कातिलाना लग रही हैं. उनकी यही अदाएं फैंस को नम्रता का दीवाना बना रही हैं.

इस तस्वीर में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला बड़ी ही खूबसूरती से अपनी कर्वी बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं. नम्रता की इस तस्वीर को देखकर कोई भी उनपर अपना दिल हार बैठेगा. वो अक्सर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं. नम्रता अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. उनकी एक-एक अदा पर फैंस मर मिटते हैं.

Related Articles

Back to top button