उर्वशी रौतेला पाकिस्तानी क्रिकेटर संग करती दिखी ऐसा , वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बीते कुछ दिन से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्वशी रौतेला चर्चा में आ गई हैं और इस बार वजह पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Pakistani cricketer Naseem Shah) हैं। उर्वशी रौतेला ने उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक एडिटिड वीडियो शेयर किया, जिस में पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह भी नजर आ रहे हैं, और इसके वजह से ही उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर उर्वशी ने जैसी ही ये रील शेयर की, उसके बाद ही उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। उर्वशी रौतेला के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल होने लगे।

दरअसल उर्वशी ने जो वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, वो किसी सोशल मीडिया यूजर ने बनाया था। ये वीडियो एडिटिड था, जिस में पहले जहां पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह नजर आते हैं तो वहीं उर्वशी के कुछ कैंडिड स्माइल करते हुए मैच देखते हुए वाले सीन्स हैं। वीडियो को ऐसे एडिट किया गया है.

जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उर्वशी और नसीम एक दूसरे को देखकर ही रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं वीडियो के साथ बैकग्राउंड में आतिफ असलम का गाना ‘कोई तुझको ना मुझसे चुरा ले’ बज रहा था।

Related Articles

Back to top button