रिलायंस जियो दे रही ये बड़ा ऑफर , फ्री मिल रहा इतना ज्यादा डेटा

वोडाफोन-आइडिया (Vi) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पोर्टफोलियो में प्रीपेड प्लान्स के साथ कई जबर्दस्त पोस्टपेड प्लान भी मौजूद हैं। कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए इन प्लान में शानदार बेनिफिट्स ऑफर कर रही हैं। अगर आप कम कीमत में सबसे तगड़े प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान आपके लिए बेस्ट है।

वोडा के 399 रुपये वाले प्लान में आपको 150जीबी फ्री डेटा मिलेगा। वहीं, जियो का प्लान नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। आइए डीटेल में जानते हैं कि 399 रुपये वाले प्लान में कौन सी कंपनी यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट ऑफर कर रही है।

जियो के इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इसमें 200जीबी तक  का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्रति जीबी डेटा के लिए आपको 10 रुपये खर्च करने होंगे। वोडा की तरह जियो अपने यूजर्स को इस प्लान में कोई एक्ट्रा डेटा नहीं दे रहा।

प्लान में देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। रोज 100 फ्री एसएमएस वाला यह प्लान नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

वोडा और जियो के आगे एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान काफी पीछे छूट जाता है। इस प्लान में कंपनी 200जीबी रोलओवर डेटा के साथ 40जीबी मंथली डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में आपको अमलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेगा। इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 40जीबी डेटा ऑफर कर रही है। अगर आप इस प्लान को ऑनलाइन सब्सक्राइब कराते हैं, तो आपको 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलेगा। इस तरह से प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 190जीबी हो जाता है। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलेगा।

वोडा का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। प्लान में आपको जी5 प्रीमियम मूवीज का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके अलावा प्लान में कंपनी Vi Movies and TV ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Related Articles

Back to top button