भारत में लांच हुए Blaupunkt BTW15 TWS इयरफ़ोन , जाने कीमत से लेकर फीचर

Blaupunkt BTW15 TWS इयरफ़ोन भारत में लॉन्च हो गए हैं। कंपनी का ये लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट सुपर किफायती कीमत पर आया है। इसके साथ ही नए इयरबड्स को बेहद ही कमाल के फीचर्स के साथ पेश किया गया है जिनके बारे में जानते ही आप इन बड्स को खरीदने का मन बना लेंगे। Blaupunkt Earbuds की सबसे बड़ी खासियत इसकी पावरफुल बैटरी है जो सिंगल चार्ज पर 14 घंटे चलती है।

Blaupunkt BTW15 इयरफ़ोन एक स्टेम डिज़ाइन और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आए हैं। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स का वजन काफी कम है इसलिए इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करने पर यूजर्स को परेशानी नहीं होगी। ईयरबड्स IPX5 सर्टिफाइड स्वेट रेसिस्टेंट भी हैं। यूजर्स ईयरबड्स के स्टेम पर टैप करके कई काम कर सकते हैं।

Blaupunkt BTW15 10mm बड़े डायनेमिक ड्राइवर से लैस हैं। यह कॉल के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आता है। सिरी और गूगल असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट है। TWS इयरफ़ोन फुल चार्ज पर 14 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करते हैं। नए बड्स USB-C पोर्ट के माध्यम से 10 मिनट की चार्जिंग पर 30 मिनट तक चल सकते हैं। ऑडियो डिवाइस चार्जिंग और स्टोरेज केस के साथ आता है जिसमें बैटरी की जानकारी के लिए एक एलईडी डिजिटल डिस्प्ले है।

नए BTW15 इयरबड्स को कंपनी ने 999 रुपए में लॉन्च किया है। बड्स को आप सफेद, काले, नीले और हरे कलर में खरीद सकते हैं। इन शानदार इयरबड्स को आप Amazon और Blaupunkt की वेबसाइट पर ख़रीदे के लिए उपलब्ध हैं।

Related Articles

Back to top button