स्टेज पर सपना चौधरी ने किया ये काम , लोगों के बीच हो गई…

हरियणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के म्यूजिक वीडियो और स्टेज शो के वीडियो ऑडियंस खूब पसंद करती हैं. सपना चौधरी का नाम सुनते ही लोग उनके शो का बेसब्री से इंतजार करने लगते थे. सपना चौधरी के शो के ज्यादा किसी भी हरियाणवी डांसर के शो में ऑडियंस देखने को नहीं मिलते थे.

सपना चौधरी जब डांस करती हैं, तो वह एक स्टेप करते वक्त गिर जाती हैं. उनका बैलेंस बिगड़ जाता है. यह देखकर ऑडियंस भी चिल्लाने लगती है. वहीं, सपना अपना रिदम नहीं तोड़ती और बैलेंस बनाते हुए तुरंत डांस करने लगती हैं. सपना के डांस को देखने आई ऑडियंस खूब एन्जॉय करती दिख रही है.

इन दिनों उनका एक स्टेज शो का वीडियो खूब देखा जा रहा है. यह एक स्टेज का वीडियो का है. इसमें उन्हें हल्के हरे रंग के सूट में डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही उनकी परफॉर्मेंस को देखने हजारों की भीड़ भी इसमें साफ देखी जा सकती है. यह सपना की परफॉर्मेंस के साथ-साथ कई वजहों से भी खूब देखा रहा है.

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेहतरी डांसिंग स्किल्स और दिलकश अदाओं से ऑडियंस को इम्प्रेस कर रही हैं. इस बीच कुछ लोग स्टेज पर चढ़कर उनके ऊपर पैसों की बारिश करते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, ऑडियंस के से भी लोग आ-आकर उनपर पैसे लुटा रहे हैं. इस बीच सपना ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.

Related Articles

Back to top button