अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीरे , देख उड़े फैस के होश

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ग्रीन रंग की बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि अनन्या इन दिनों मुंबई से दूर इटली के केप्री शहर में वेकेशन मनाने जा पहुंची है, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों को देखकर आप भी मचल उठेंगे.

अनन्या पूरी तरह से रिलैक्स करने के मूड में हैं लिहाजा उन्होंने दुनिया की खूबसूरत लोकेशन में से एक इटली के केपरी को चुना जहां कभी वो लजीज खाने का लुत्फ उठाती दिख रही हैं तो कभी स्मार्टली पोज देते हुए.

अनन्या की इस तस्वीर को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई हैं और इस पोस्ट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, एक और फ्लॉप देने के बाद कैसे चिल रहना चाहिए, तो दूसरे ने लिखा, पहले एक्टिंग सीखो. वहीं, एक अन्य ने लिखा, पहली बार किसी एक्टर को फिल्म फ्लॉप होने जश्न मनाते हुए देख रहा हूं, तो दूसरे ने लिखा, टैलेंट तो है नहीं इनके पास यही बचा है.

इसके साथ ही अनन्या ने अपने और भी कुछ बिकिनी लुक्स इस वेकेशन से फैंस के साथ शेयर किए हैं. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस बोट पर व्हाइट फ्लोरल प्रिंट बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

इसके साथ ही अनन्या पांडे को अपनी इस तस्वीर के लिए सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनन्या ने बोल्ड पोज देने के लिए अपना पैंट्स को नीचे खिसकाया हुआ है जिससे उनकी ग्रीन बिकिनी नजर आ रही है. फैंस अनन्या के इस अंदाज को ‘वाहियात’ और ‘सबसे बेकार’ जैसे कमेंट से नवाज रहे हैं.

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहन कर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसपर फैंस की नजरें टिक गई हैं. अनन्या का सिजलिंग अवतार देख लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. ये फोटो सनबर्न की हैं. सूरज की किरणों में अनन्या पांडे ने अपना हॉट अंदाज बिखेरकर वहां की गरमी और बढ़ा दी है. अपने लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल से कंप्लीट किया है.

Related Articles

Back to top button