ठगी का शिकार हुईं अंगूरी भाभी, कुछ कुछ ऐसा…

‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) अपने बेवकूफी भरे रवैया से सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देती हैं. लेकिन क्या आपको पता है सभी को हंसाने वाली अंगूरी भाभी यानी कि आपकी प्यारी शुभांगी अत्रे ठगी का शिकार हो गई हैं.

इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में खुद अंगूरी भाभी ने किया. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस बात की शिकायत साइबर सेल में भी कर दी है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने बताया कि इस ऑनलाइन ठगी का वो किस तरह से शिकार हुईं और उन्हें कितनी मोटी रकम का चूना लगा है.

इसके आगे शुभांगी अत्रे ने कहा कि ‘इस फोन कॉल पर दो लड़के और जुड़ गए. उन्होंने कहा कि मैं प्रीमियर मेंबर हूं, इसलिए मुझे एक प्रोडक्ट फ्री देना चाहते हैं. आमतौर पर मैं इस तरह की चीजों को इग्नोर करती हूं. लेकिन मुझे ये सही लगा. इन्होंने कहा का आपको एक जीएसटी अमाउंट बस देना होगा. मैंने जैसे ही पेमेंट किया तो कई और ट्रांजेक्शन हुए और अमाउंट निकल गया. तभी मुझे लगा कि मेरे साथ ठगी हुई है. मैंने सारे एटीएम और कॉर्ड्स ब्लॉक कराए.’

बातचीत के दौरान शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने बताया कि वो किस तरह से ठगी की चपेट में आईं. एक्ट्रेस ने कहा- ‘8 सितंबर को मैं ऑनलाइट चीजें ऑर्डर कर रही थी. ये एक नामचीन फैशन ऐप है.

जैसे ही ऑर्डर को बुक किया तो मेरे पात तुरंत फोन आ गया. उन्होंने मेरे घर का पता पूछा. इसके बाद उन्होंने पूछा कि इस ऐप से आपका शॉपिंग करने का एक्सपीरियंस कैसा है. मैं इस ऐप से तीन साल से लगातार शॉपिंग कर रही हूं. इसलिए अभी तक तो सबकुछ ठीक लगा.’

Related Articles

Back to top button