नोरा फतेही के हुस्न के दीवाने हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, करते दिखे ऐसा…

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की आने वाली फिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं.

प्लॉट के साथ साथ ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. ट्रेलर में सिद्धार्थ और नोरा को कुछ ही सेकेंड का स्क्रीन स्पेस मिला है लेकिन हर किसी को ये इंटेंस जोड़ी खूब पसंद आ रही है.

थैंक गॉड में  रकुल प्रीत सिंह एक पुलिस वाली का किरदार निभा रही हैं जो कि सिद्धार्थ की पत्नी हैं और वो उनसे जलते भी हैं. नोरा फतेही भी फिल्म में काफी ग्लैमरस किरदार में नजर आ रही हैं. थैंक गॉड इस दिवाली 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है.

ट्रेलर रिलीज के साथ ही साफ हो गया है कि थैंक गॉड इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में आप यमराज और चित्रगुप्त को नए लुक में देखेंगे. 3 मिनट 6 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है अयान कपूर (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के एक्सीडेंट से. फिर अगले सीन में वो खुद को यमलोक में पाते हैं.

जहां उनके सामने  हैं पाप-पुण्य का लेखा जोखा करने वाले भगवान चित्रगुप्त यानी अजय देवगन. मॉर्डन  चित्रगुप्त अयान कपूर के साथ खेलते हैं, एक गेम जिसको वो कहते हैं ‘गेम ऑफ लाइफ’. ट्रेलर काफी दिलचस्प है, हाल फिलहाल रिलीज होने वाली फिल्मों के प्लॉट से बेहद अलग.

Related Articles

Back to top button