श्वेता तिवारी का बड़ा खुलासा , बोली मुझे शादियों पर भरोसा नहीं…

पिछली बार टीवी शो Mere dad ki dulhan में नजर आईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तकरीबन 2 साल के गैप के बाद फिर एक बार छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

इस बीच वह एक रियलिटी शो में जरूर नजर आईं लेकिन फिक्शन जॉनर की बात करें तो वह अब जल्द ही टीवी शो Main Hoon Aparajita से वापसी करेंगी। श्वेता तिवारी ने शो के बारे में बातचीत के दौरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी तमाम सवालों के जवाब दिए।

श्वेता तिवारी ने कहा, ‘ये उसकी जिंदगी है और मैं उसे नहीं बता रही कि इसे कैसे जीना है, लेकिन मैं चाहती हूं कि कोई भी नई छलांग लगाने से पहले वो अच्छी तरह सोचे। क्योंकि आप एक रिलेशनशिप में हो, इसलिए उसे शादी में बदल दिया जाए ये बिलकुल भी जरूरी नहीं है।’ श्वेता तिवारी ने कहा- जिंदगी में शादी करना बहुत जरूरी है और शादी के बिना जिंदगी कैसे चलेगी ये नहीं होना चाहिए।

मालूम हो कि श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।  बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि शादी को लेकर आज उनके क्या विचार हैं तो श्वेता तिवारी ने साफ कहा, ‘मुझे शादियों पर भरोसा नहीं है। यहां तक कि मैं अपनी बेटी से कहती हूं कि शादी मत करना।’

Related Articles

Back to top button