पहली बार सनी लियोनी ने दिए ऐसे पोज़, द्देख फैस को लगा झटका

एक्ट्रेस सनी लियोनी फिलहाल अपनी तेलुगू फिल्म ‘गिन्ना’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, सनी लियोनी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त हैं। सनी लियोनी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं, यहां देखें उनकी ये फोटोज़।सोशल मीडिया पर सनी लियोनी कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धमाल मचाती नजर आती हैं।

मेकअप आर्टिस्ट किन वैनिटी की मदद से सनी ने पिंक आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा से लदी आईलैशेज, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड के साथ खुद को तैयार किया।फैशन स्टाइलिस्ट हितेंद्र कपोपारा द्वारा स्टाइल की गई, सनी ने अपने बालों को काफी स्टाइलिश लुक दिया और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज़ दिए।

सनी लियोनी ने दिन के लिए अपने लुक को मोजाती के घर से सिल्वर हूप इयररिंग्स में एक्सेसराइज़ किया। सिल्वर ब्रेसलेट में उन्होंने अपना लुक पूरा किया।सनी लियोनी ने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया, “हैदराबाद प्रमोशन्स फॉर गिन्ना,”। सनी लियोनी ने हैदराबाद के प्रमोशन के लिए सिल्क स्लिप पिंक क्रॉप टॉप पहना था और इसे वाइड लेग्स वाले पिंक सिल्क पलाज़ो के साथ पेयर किया। उन्होंने सिल्क पिंक और ऑरेंज ओवरसाइज़्ड श्रग के साथ अपने लुक में थोड़ा ड्रामा जोड़ा।

Related Articles

Back to top button