श्रेयस अय्यर ने शेयर किया ये वीडियो, देख फैस हैरान

दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम में नहीं चुना गया है और न ही वे ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली 3-3 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा हैं। हालांकि, पिछले साल की तरह इस साल भी श्रेयस अय्यर को टी20 वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व के तौर पर रखा गया है। मध्य क्रम के इस बल्लेबाज के लिए ये बड़ा ही कठिन समय है, लेकिन वे पॉजिटिव रहना चाहते हैं।

बता दें कि श्रेयस अय्यर 2021 की शुरुआत तक सीमित ओवरों की टीम का प्रमुख हिस्सा थे, लेकिन मार्च में उनको कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद वे टीम से बाहर हो गए। उधर, सूर्यकुमार यादव की एंट्री हो चुकी थी, जिन्होंने नंबर 4 पर जगह पक्की कर ली। वहीं, वापसी के बाद भी श्रेयस अय्यर ने कई मौकों पर प्रभाव छोड़ा, लेकिन अभी भी वे नंबर एक च्वाइस टीम के लिए नहीं बन पा रहे हैं।

श्रेयस अय्यर ने इंस्टाग्राम पर एक पावरफुल वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे थोड़ी बहुत ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं, लेकिन बल्ले से अपना जमकर शौर्य दिखा रहे हैं। श्रेयस अय्यर कभी कवर ड्राइव तो कभी स्ट्रेट ड्राइव, कभी अपर कट को तभी शॉर्ट गेंद को सही नसीहत देते नजर आ रहे हैं और वे अपने शॉट्स की रेंज दिखा रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में श्रेयस ने सिर्फ उन्होंने एक इमोजी का यूज किया है।

Related Articles

Back to top button